एनईईटी काउंसलिंग: एनआरआई के दावे पर एमसीसी ने जारी किया नोटिस | प्रतियोगी परीक्षा

मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने NRI का दावा करने वाले उम्मीदवारों के लिए एक महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है। उम्मीदवार जो अपनी राष्ट्रीयता को भारतीय से एनआरआई में परिवर्तित करना चाहते हैं, उन्हें 2 जनवरी के भीतर दस्तावेज जमा करने के लिए कहा गया है।

“यह सभी उम्मीदवारों को जानकारी के लिए है कि जो लोग भारत के माननीय सर्वोच्च न्यायालय के निर्देशों / आदेशों के अनुसार एनआरआई होने का दावा कर रहे हैं (डब्ल्यूपी (सी) नंबर 689/2017- डीम्ड यूनिवर्सिटी के कंसोर्टियम कर्नाटक में (CODEUNIK) और Anr. बनाम भारत संघ और अन्य।) दिनांक 22-08-2017 (प्रतिलिपि संलग्न) में, ऐसे उम्मीदवारों को भारतीय से राष्ट्रीयता को बदलने के अपने दावे के समर्थन में नीचे उल्लिखित अपने प्रासंगिक दस्तावेज भेजने चाहिए। एनआरआई ईमेल के माध्यम से ug.nri.mcc@gmail.com 30 दिसंबर, 2021 (गुरुवार) को सुबह 10:00 बजे से 2 जनवरी, 2022 (रविवार) को सुबह 10:00 बजे तक, “एमसीसी अधिसूचना 29 दिसंबर को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की गई।

“ऐसे सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आगे की कार्रवाई के लिए एमसीसी की वेबसाइट (www.mcc.nic.in) के संपर्क में रहें। निर्धारित समय से पहले/बाद में प्राप्त मेलों पर विचार नहीं किया जाएगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे निर्धारित समय के भीतर केवल एक ही मेल में संलग्न सभी दस्तावेज भेजें, “एमसीसी अधिसूचना पढ़ती है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *