कंगना रनौत ने फिल्मांकन के लिए अपना दुर्लभ कैमरा देने के लिए दिवंगत फिल्म निर्माता बिमल रॉय के परिवार को धन्यवाद दिया

नई दिल्ली: कंगना रनौत देश की सबसे सफल हस्तियों में से एक हैं। गैर-फिल्मी पृष्ठभूमि से आने वाली, ‘इमरजेंसी’ ने फिल्म उद्योग में अपना रास्ता खुद बनाया है और अब वह बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक है।

अपने करियर में कुछ शक्तिशाली प्रदर्शन देने के बाद, कंगना रनौत ने एक निर्देशक की टोपी भी पहनी और अब उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ के साथ एक निर्माता के रूप में भी कदम रखा है।

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपने काम से जुड़ी अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, ‘थलाइवी’ अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अपडेट साझा किया जहां उन्हें दिवंगत फिल्म निर्माता बिमल रॉय के ‘दुर्लभ कैमरे’ के साथ एक फिल्म के सेट पर देखा जा सकता है। उसने उसे यह ‘कीमती रत्न’ देने के लिए बिमल रॉय के परिवार को धन्यवाद दिया और एक नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “यह कोई सामान्य दिन नहीं है, आज टीकू वेड्स शेरू के एक सेट में मुझे एक दुर्लभ रत्न मिला, नेवल कैमरा स्वर्ण युग से ही 1950 के दशक के भारतीय सिनेमा के और यह श्री बिमल रॉय जी के अब तक के सबसे महान निर्देशकों में से एक थे … जैसा कि मैं अपनी दूसरी फीचर फिल्म इमरजेंसी का निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं, यह किसी आशीर्वाद से कम नहीं है … कितना प्यारा दिन है … परिवार को धन्यवाद फिल्मांकन के लिए हमें यह कीमती रत्न देने के लिए बिमल रॉय जी की।”

‘धाकड़’ की अभिनेत्री ने आगामी फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ से नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की एक तस्वीर भी साझा की और लिखा, “सामान जो सपने बनते हैं … टीकू वेड्स शेरू ..”

इस बीच, एक अभिनेत्री के रूप में अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बात करते हुए, कंगना रनौत अगली बार ‘तेजस’, ‘धाकड़’, ‘इमरजेंसी’ और ‘द अवतार: सीता’ में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

लाइगर: करण जौहर इस तारीख को करेंगे विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म की पहली झलक का अनावरण

अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *