करण जौहर ने दिल्ली सरकार से की अपील, सिनेमा हॉल चलाने की अनुमति दें

फिल्म निर्माता करण जौहर ने दिल्ली सरकार से उन सिनेमाघरों को संचालित करने की अनुमति देने का अनुरोध किया है जो COVID-19 मामलों में वृद्धि के कारण ग्रेडेड रिस्पांस एक्शन प्लान (GRAP) के अनुसार येलो अलर्ट के तहत प्रतिबंध के बाद बंद हो गए हैं।

“हम दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को संचालित करने की अनुमति देने का आग्रह करते हैं। सिनेमा घर के बाहर अन्य सेटिंग्स की तुलना में सामाजिक दूरी के मानदंडों को बनाए रखते हुए एक स्वच्छ वातावरण सुनिश्चित करने की बेहतर क्षमता से लैस हैं। @LtGovDelhi @ArvindKejriwal @OfficeOfDyCM #cinemasaresafe,” करण गुरुवार को ट्विटर पर लिखा।

इस तारीख को दुनिया भर में स्क्रीन पर हिट करने के लिए विजय देवरकोंडा की पावर-पैक फिल्म ‘लिगर’

क्या करण जौहर की डिनर पार्टी में शामिल हुए महाराष्ट्र के एक मंत्री? भाजपा नेता ने उठाया संदेह

करण का ट्वीट दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण द्वारा मंगलवार को स्कूलों, कॉलेजों, सिनेमाघरों और जिमों को तत्काल प्रभाव से बंद करने और दुकानों और सार्वजनिक परिवहन के कामकाज पर विभिन्न प्रतिबंध लगाने के आदेश के बाद आया है क्योंकि ग्रेडेड रिस्पांस एक्शन प्लान के तहत येलो अलर्ट जारी किया गया था। (GRAP) देश भर में COVID19 मामलों में वृद्धि के बीच।

‘इट्स द लार्जेस्ट एंडेवर आई हैव सीन …’: करण जौहर ने ‘ब्रह्मास्त्र’ मोशन पोस्टर की रिलीज से पहले शेयर की पोस्ट

एक दिन पहले, अभिनेता वरुण धवन और कृति सनोन ने मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नए नियमों पर पुनर्विचार करने और उचित दिशा-निर्देशों और प्रोटोकॉल के साथ सिनेमाघरों के संचालन की अनुमति देने का समर्थन किया।

‘माई होम इज़ नॉट ए कोविड -19 हॉटस्पॉट’: करण जौहर कोरोनवायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण के बाद

करण जौहर ने रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट की घोषणा की

अधिक अपडेट के लिए यह स्थान देखें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *